तमन्ना भाटिया की पोस्ट पर विजय वर्मा का रिएक्शन:डेटिंग की खबरों को मिली हवा, ट्रोलर्स बोले- ये सब फिल्म हिट कराने के हथकंडे हैं

0

मिर्जापुर 2 और गली बॉय जैसी फिल्मों में दिखने वाले एक्टर विजय वर्मा इन दिनों तमन्ना भाटिया के साथ नजदीकियों की वजह से सुर्खियों में हैं। दोनों को हाल फिलहाल में कई बार एक दूसरे के साथ देखा गया है। अब हाल ही में तमन्ना ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।विजय ने इस वीडियो पर इमोजी वाला कमेंट किया है।

अब तमन्ना के वीडियो पर विजय का कमेंट देख फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों सच में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि कुछ ट्रोलर्स का कहना है कि विजय और तमन्ना सिर्फ अपनी अपकमिंग वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज 2 के प्रमोशन के लिए ये सब कर रहे हैं।

रेड ड्रेस में खूबसूरत नजर आईं तमन्ना
तमन्ना ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें उन्होंने अलग- अलग तरह की दो रेड ड्रेस पहना है। इस ड्रेस में वो काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनके वीडियोज पर फैंस के काफी ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं, लेकिन इसका सबसे बड़ा हाइलाइट ये है कि तमन्ना के वीडियो पर उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड विजय वर्मा का रिएक्शन आया है।

तमन्ना ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, अच्छी ड्रेसेसे और अच्छी जगहें हो तो पिक्चर शानदार आती है। इसी वीडियो पर रिएक्ट करते हुए विजय ने आग वाली इमोजी का प्रयोग किया है।

गोवा में दोनों ने साथ न्यू ईयर मनाया था
तमन्ना और विजय वर्मा को कई बार साथ में स्पॉट किया जा चुका है। यहां तक कि दोनों ने गोवा में साथ न्यू ईयर भी सेलिब्रेट किया था। मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, दोनों को वहां पार्टी करते हुए भी देखा गया था। इसके अलावा दोनों को एक इवेंट में भी देखा गया था। उसके बाद से ही तमन्ना और विजय के रिलेशनशिप की खबरें सामने आ रही हैं।

लस्ट स्टोरी 2 की शूटिंग के दौरान हुई थी दोस्ती
विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया की मुलाकात वेब सीरीज, लस्ट स्टोरी 2 के शूट के दौरान हुई थी। वहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बात नहीं की है। दोनों इस मामले में बात करने से बचते भी नजर आते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here