पिछली फिल्म से पूरी तरह अलग होगी ‘भूल भुलैया 2’ की कहानी, जानें कब रिलीज होगी कार्तिक – कियारा की फिल्म

0

कोरोना वायरस के चलते लंबे समय तक थियेटर बंद रहे और कई फिल्में ऑनलाइन रिलीज हुईं लेकिन अब एक बार फिर से बॉलीवुड फिल्में सिनेमाघर में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। अब एक्टर कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तबू स्टारर हॉरर- कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। 

‘भूल भुलैया 2’ 19 नवंबर 2021 को थियेटर में रिलीज होगी। यह फिल्म पिछले साल 31 जुलाई को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो सकी और इसकी रिलीज भी रुक गई। 

14 साल बाद बनेगी सीक्वल

भूल भुलैया 2 साल 2007 में रिलीज हुई हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया की सीक्वल होगी। उस फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन लीड रोल में नजर आए थे। उनके अलावा फिल्म में शाइनी अहूजा, अमीषा पटेल, राजपाल यादव और परेश रावल अहम रोल में थे। वहीं इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तबू अहम रोल में दिखेंगी। 

पिछली फिल्म से पूरी तरह अलग होगी कहानी

भूल भुलैया 2 के डायरेक्टर अनीस बजमी ने यह साफ किया था कि भूल भुलैया 2 का इसकी पहली फिल्म से कोई कनेक्शन नहीं होगा और दोनों फिल्मों में कुछ भी कॉमन नहीं होगा। उन्होंने यह भी साफ किया था कि पिछली फिल्म की तरह यह साइकोलॉजिकल कहानी नहीं बल्कि भूत की कहानी होगी। अनीस बजमी ने यह भी बताया था कि इस फिल्म की शुरुआत भी वहां से नहीं होती, जहां पहली फिल्म खत्म हुई थी।

फिल्म का नाम भूल भुलैया 2 क्यों

अनीस बजमी ने बताया था कि मेकर्स फ्रेंचाइजी को रिवाइव करने के लिए उत्सुक थे इसलिए उन्होंने फिल्म के लिए वहीं नाम चुना। उन्होंने कहा कि फिल्म का नाम एक वही चुना इसलिए दोनों फिल्मों में कुछ कॉमन होना चाहिए था और इसीलिए फिल्म में अक्षय के रोल में कार्तिक और विद्या बालन के रोल में कियारा आडवाणी नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here