एक फैन की तरह जेम्स कैमरून से मिले राजामौली:बोले-आपके काम का प्रशंसक हूं, कैमरून ने दे दिया हॉलीवुड फिल्म बनाने का ऑफर

0

एस एस राजामौली की हाल ही में क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड के दौरान लीजेंड्री डायरेक्टर जेम्स कैमरून से मुलाकात हुई। इस मीटिंग में जेम्स कैमरून ने राजामौली से कहा कि उन्हें जब कभी भी हॉलीवुड फिल्में बनानी हो तो एक बार उनसे जरूर संपर्क करें। लगभग 10 मिनट तक चली इस मुलाकात में जेम्स कैमरून राजमौली से काफी प्रभावित नजर आए।

उनका कहना है कि उन्होंने RRR को दो बार देखी और इसे काफी देर तक ऑब्जर्व भी किया। इस मुलाकात में राजामौली के साथ नाटू-नाटू के कंपोजर एमबी कीरावाणी भी मौजूद दिखे। गौरतलब है कि इन दिनों RRR की पूरी टीम के हौसलें काफी बुलंद हैं क्योंकि फिल्म के गाने नाटू-नाटू ने प्रतिष्ठित ग्लोडन ग्लोब अवॉर्ड जीता है।

जेम्स कैमरून ने दो बार देखी RRR
जेम्स कैमरून ने राजामौली से कहा कि उन्होंने RRR में भी दिखाया वो काफी ज्यादा पॉवरफुल था, हर एक सीन और सीक्वेंस काफी रीच था, उन्होंने कहा, ‘मैंने ये फिल्म दो बार देखी, पहली बार देखने के बाद मैंने अपने बेटे से कहा है कि उसे भी ये फिल्म देखना चाहिए। इसके बाद मैंने बेटे के साथ दूसरी बार ये फिल्म देखी।’

जेम्स कैमरून के इन बातों से राजामौली काफी खुश नजर आए। उन्होंने जवाब में कहा, ‘मैंने आपकी सारी फिल्में देखी है, मैं आपके काम का बहुत बड़ा फैन हूं। आप हमारे लिए एक प्रेरणा के समान हैं। आपसे ये शब्द सुनकर मैं काफी खुश महसूस कर रहा हूं।’

RRR पर हो रही अवॉर्ड्स की बारिश
RRR ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड के बाद अब क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है। यह अवॉर्ड सेरेमनी अमेरिका के लॉस एंजिलिस में रखी गई थी, जहां फिल्म को बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म और बेस्ट सॉन्ग की कैटेगरी अवॉर्ड मिले हैं। इससे पहले फिल्म के गाने नाटू नाटू को ग्लोडन ग्लोब में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग की कैटेगरी में अवॉर्ड मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here