लोग समझते कि तुम मुझे लड़ने से रोक रहे हो!’ गौतम गंभीर-युवराज सिंह के बीच ट्विटर पर बातचीत वायरल

0

यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरूआत से पहले पुरानी यादों को ताजा करते हुए पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर ने एक फोटो शेयर की, जिसमें उनके साथ दिग्‍गज ऑलराउंडर युवराज सिंह नजर आ रहे हैं। भारतीय क्रिकेट के दो दिग्‍गज क्रिकेटरों गंभीर और युवराज ने 2007 वर्ल्‍ड टी20 और 2011 विश्‍व कप में भारज को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। 

गंभीर और युवराज की काफी गहरी दोस्‍ती है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर युवी के साथ पुरानी फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों खिलाड़ी जोर का ठहाका लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस फ्लैशबेक फोटो के साथ गौतम गंभीर ने एक मजेदार कैप्‍शन भी लिखा है। गंभीर ने लिखा, ‘अच्‍छा हुआ कि हमारे चेहरे पर बड़ी मुस्‍कान है, वरना लोग सोचते कि तुम मुझे लड़ाई करने से रोक रहे हो।

इसके कुछ समय बाद ही युवराज सिंह ने भी जवाब दिया और क्रिकेट फैंस को दोनों क्रिकेटरों के बीच यह बातचीत बहुत पसंद आई। युवराज सिंह ने जवाब में कहा, ‘मुझे हमेशा ऐसा करना पड़ता था ताकि आपको लड़ाई से रोक सकूं।’ बता दें कि गौतम गंभीर और युवराज सिंह दोनों ने अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में कई यादगार झड़प की है, जो क्रिकेट फैंस अब तक नहीं भूल सके हैं। 2007 में पूर्व पाकिस्‍तानी कप्‍तान शाहिद अफरीदी से भिड़ने के कारण गंभीर पर भारी जुर्माना भी लगा था। यहां से अफरीदी और गंभीर के बीच फिर सुलह नहीं हुई। दोनों आज भी किसी मुद्दे पर एक-दूसरे को बुरा-भला कहने से नहीं चूकते हैं। अफरीदी और गंभीर दोनों संन्‍यास ले चुके हैं, लेकिन हाल ही में इनके बीच सोशल मीडिया पर जमकर विवाद हुआ था। बहरहाल, 39 साल के गौतम गंभीर ने 58 टेस्‍ट, 147 वनडे और 37 टी20 इंटरनेशनल मैचों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्‍व किया है। गंभीर ने अपनी कप्‍तानी में कोलकाता नाइटराइडर्स को दो बार आईपीएल चैंपियन बनाया है। गंभीर अब आईपीएल-14 में हिंदी कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here