गला घोट कर हत्या करने के बाद लाश नाले में फेंकी थी

0

रूपझर थाने की सोनगुड्डा पुलिस ने संतूरा बाई की हत्या करने के आरोप में उसके पति की तितुसिह उइके 21 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया। जिसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भिजवा दिया गया है।

इस व्यक्ति ने घरेलू विवाद के चलते अपनी पत्नी संतूरा बाई की सिर में चोट पहुंचाकर और गला घोट कर हत्या करने के बाद उसकी लाश नाले में फेंक दी थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 6 मई 2021 को सोनूगुड्डा पुलिस चौकी क्षेत्र में आने वाले डुडेरा कछरा नाला जंगल में एक महिला की लाश बरामद की गई थी। जिसकी पहचान संतूरा बाई पति तितुसिंह उईके 21 वर्ष ग्राम चारघाट पटेल टोला निवासी के नाम से की गई थी। जिसकी सिर में चोट पहुंचाकर और गला घोट कर हत्या करने के बाद उसकी लाश नाले में फेंक दी गई।

20 अप्रैल की रात्रि में तितुसिह अपने पड़ोसी सुनेरसिंह उईके के लड़के की शादी में गया था। 21 अप्रैल को सुबह 5 बजे तितुसिंह शादी से अपने घर आया था और पत्नी संतरा बाई को दरवाजा खोलने आवाज दिया किंतु दरवाजा देरी से खोलने पर दोनों के बीच विवाद हो गया और उसके बाद तितुसिंह सो गया था ।

उसी दिन से संतरा बाई घर गायब हो गई थी किंतु तीतुसिह ने इस बात की खबर संतरा के मायके पक्ष वालों को नहीं बताया और 9 दिन बाद 30 अप्रैल को अपने ससुराल मलकआ जा कर जानकारी दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here