रणबीर कपूर ने कंफर्म किया रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा का रिलेशनशिप, बताया सीक्रेट

0

साउथ और बॉलीवुड में अपनी अलग ही पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वे बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। बीते दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। वहीं, अब स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में बिजी हो गए हैं। इस दौरान रणबीर ने अपनी कुछ बातों से रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा के रिलेशन पर मुहर लगा दी है।

रणबीर ने दिया बड़ा हिंट

बता दें कि इस फिल्म से रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा के बारे में बात की। रणबीर ने यह कहा कि विजय ने अर्जुन रेड्डी की रिलीज के बाद पार्टी में संदीप रेड्डी वांगा का परिचय करवाया। इसके साथ ही यह भी कहा कि रश्मिका के पास विजय के लिए स्पेशल सरनेम है। वहीं, जब तेलुगु सुपरस्टार नंदामुरी बालकृष्ण ने संदीप और रश्मिका से अर्जुन रेड्डी और एनिमल के बीच एक फिल्म चुनने के लिए कहा। इस पर रणबीर ने रश्मिका से एक बेस्ट एक्टर चुनने के लिए कहा।

शर्म से लाल हो गईं रश्मिका मंदाना

इस पर रणबीर ने अपनी तरफ और विजय की तरफ इशारा करते कहा कि रील हीरो या असली हीरो। रश्मिका इस बात पर इंकार कर देती हैं। ऐसे में नंदमुरी संदीप से विजय का नंबर डायल करने को कहते हैं कि सर रश्मिका मंदाना को फोन करने दो, विजय फोन नहीं उठाएगा। इसके बाद रणबीर भी रश्मिका को चिढ़ाने लगते हैं, जिस पर रश्मिका शर्मा जाती हैं। इसके बाद रश्मिका ने विजय को फोन लगाया, लेकिन वे उनका फोन नहीं उठाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here