सतीश कौशिक मौत मामले में शानवी से तीन घंटे पूछताछ:5 सवालों में कई जबाव नहीं दिए; विकास मालू बोले-मेरा अंडरवर्ल्ड से कोई संबंध नहीं है

0

एक्टर सतीश कौशिक की मौत मामले में पुलिस ने मंगलवार को बिजनेसमैन विकास मालू और उनकी पत्नी शानवी से अलग-अलग पूछताछ की। इंडिया टुडे के मुताबिक, शानवी से करीब तीन घंटे, जबकि विकास से चार घंटे पूछताछ की गई। पुलिस टीम ने शानवी से करीब 25 सवाल पूछे, जिनमें से ज्यादातर के जवाब नहीं मिल सके। जाचं अधिकारी के सवालों का डायरेक्ट जबाव देने के बजाय असमंजस में दिखीं।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सतीश कौशिक और विकास मालू के बीच 15 करोड़ रुपए की लेन-देन के संबंध में शानवी ने कोई ठोस सबूत पुलिस को नहीं सौंपा। पुलिस उनके जबाव से असंतुष्ट है और दोबारा पूछताछ के लिए बुला सकती है। दरअसल, शानवी मालू ने दावा किया था कि सतीश कौशिक की मौत प्राकृतिक नहीं थी, उनकी हत्या की गई थी। शानवी ने हत्या का आरोप अपने पति पर ही लगाया था। जानकारी के मुताबिक, पुलिस अब शानवी का बयान लेगी।

शानवी बोलीं- सारे सबूत पुलिस को दिए
इंडिया टुडे के मुताबिक, पूछताछ के बाद शानवी ने कहा कि एक्टर की मौत से जुड़े सारे सबूत उन्होंने पुलिस को सील बंद लिफाफे में दे दिए हैं। शानवी ने कहा कि सतीश कौशिक की मौत की वजह से सिर्फ 15 करोड़ नहीं है, बल्कि और भी कई वजह हैं। अगर जांच सही तरीके से हुई तो आरोपी गिरफ्तार जरूर होगा।

विकास मालू से करीब 4 घंटे पूछताछ हुई, बोले- मेरे ऊपर लगे आरोप बेबुनियाद हैं
दिल्ली पुलिस ने कापसहेड़ा थाने में विकास मालू से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की गई। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, विकास ने पुलिस से कहा कि उनकी दूसरी पत्नी ने जो भी आरोप लगाए हैं, वह बेबुनियाद हैं। मामले में विकास के वकील राजेश ठाकुर ने कहा कि शानवी लोकप्रियता हासिल करने के लिए ऐसे मनगढ़ंत आरोप लगा रही हैं। झूठे आरोप लगाने को लेकर विकास अपनी पत्नी केखिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

विकास मालू ने कहा- अंडरवर्ल्ड से मेरा कोई संबंध नहीं
अंडरवर्ल्ड से संबंधों के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर विकास मालू ने कहा कि यह सब निराधार है और जांच में सब कुछ सामने आ जाएगा। दरअसल, उनकी पत्नी ने विकास के अंडरवर्ल्ड से संबंध होने के आरोप लगाए हैं।

सतीश कौशिक की पत्नी बोलीं- विकास की पत्नी के आरोप बेबुनियाद
एक्टर सतीश कौशिक की हत्या करने के दावे को उनकी पत्नी शशि ने खारिज कर दिया है और शानवी से केस वापस लेने के लिए कहा है। शशि ने कहा कि उनके पति होली पार्टी में शामिल होने के लिए विकास मालू के दिल्ली स्थित फॉर्म हाउस गए थे। दोनों अच्छे दोस्त थे।

विकास खुद ही बहुत अमीर हैं तो ऐसे में उन्हें सतीश से पैसा लेने की जरूरत क्यों पड़ेगी। शशि ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पुष्टि हुई है कि सतीश कौशिक को 98% ब्लॉकेज था और उनके सैंपल में कोई दवा नहीं थी। वह कैसे दावा कर रही है कि उनको ड्रग्स देकर मारा गया। मेरे पति के गुजरने के बाद उन्हें क्यों बदनाम कर रही हैं। इसके पीछे उनका कोई एजेंडा है।

अब पढ़िए शानवी मालू के 5 आरोप…

1. दवा के जरिए की गई सतीश की हत्या
शानवी ने शनिवार को दिल्ली पुलिस कमिश्नर ऑफिस में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। शानवी का आरोप था कि सतीश ने उसके पति को 15 करोड़ रुपए दिए थे, जिसे वे वापस मांग रहे थे। उसका पति ये पैसे चुकाना नहीं चाहता था। सतीश कौशिक की हत्या कुछ दवाइयों के जरिए की गई, जिसका इंतजाम उसके पति ने किया था।

2. पति ने ही सतीश कौशिक से मुलाकात कराई थी
IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने कहा कि 13 मार्च 2019 को उसकी शादी बिजनेसमैन विकास से हुई थी। विकास ने ही उसे सतीश कौशिक से मिलवाया था। इतना ही नहीं सतीश अक्सर पति-पत्नी से दुबई और भारत में मुलाकात भी किया करते थे।

3. पैसों को लेकर सतीश और पति के बीच झगड़ा भी हुआ
महिला के मुताबिक, 23 अगस्त 2022 को सतीश कौशिक दुबई में उनके घर आए थे और इस दौरान उन्होंने उसके पति से 15 करोड़ रुपए मांगे थे। महिला ने कहा- मैं ड्रॉइंग रूम में मौजूद थी, जहां सतीश और विकास के बीच बहस हो गई थी। कौशिक ने कहा कि उन्होंने तीन साल पहले ये पैसे इन्वेस्टमेंट के लिए दिए थे, लेकिन न इनसे निवेश किया गया और न लौटाया गया, इसलिए वे ठगा महसूस कर रहे हैं। सतीश ने पैसे मांगे लेकिन विकास ने देने से मना कर दिया।

4. पति ने दुबई में पार्टी दी, दाऊद का बेटा वहां मौजूद था
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला ने दुबई में हुई एक पार्टी की फोटो भी शेयर की। महिला ने दावा किया कि उस पार्टी में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का बेटा भी मौजूद था। उसने बताया कि जब मैंने अपने पति से पूछा कि क्या मामला है, तो उसने कहा कि सतीश के रुपए कोविड के दौरान खत्म हो चुके हैं। उसने कहा कि उसके पति ने ये भी बताया कि वो सतीश से छुटकारा पाना चाहता था और उसकी प्लानिंग कर रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here