अजय देवगन ने लॉन्च किया पैनोरामा म्यूज़िक, उभरते संगीतकारों और कलाकारों को मिलेगा मंच

0

मनोरंजन जगत में अपने कई सालों के अनुभव के साथ कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने अब पैनोरामा म्यूज़िक नामक लेबल लॉन्च किया। अभिनेता अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया पर इस म्यूज़िक लेबल की जानकारी शेयर कर इसे लॉन्च किया और अपने फैंस से इस यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने का अनुरोध भी किया। इस म्यूज़िक लेबल का नेतृत्व करेंगे राजेश मेनन। पैनोरामा म्यूज़िक ओरिजिनल म्यूज़िक, फिल्म म्यूज़िक, स्वतंत्र म्यूज़िक, और रीजनल म्यूज़िक को बढ़ावा देगा। साथ ही नवोदित संगीतकारों और कलाकारों को एक मंच प्रदान करने के इरादे से इसे स्थापित किया गया है। यह लेबल रीजनल कंटेंट के निर्माण पर जोर देगा और साथ ही हिंदी कंटेंट में विभिन्न प्रकार की शैलियां, मुख्य रूप से सूफी, ग़ज़ल और भक्ति गीतों को शामिल करेगा।

इसके लॉन्च के मौके पर अजय देवगन ने कहा,” म्यूजिक का हमेशा से मेरे जीवन में खास स्थान रहा है। डिजिटल मीडियम के माध्यम से संगीत की संभावनाएं अनंत हैं। भारत की संगीत संस्कृति हमेशा से समृद्ध रही है, जो अभी भी गैर-स्पष्टीकृत है; पैनोरामा म्यूजिक, पैनोरामा स्टूडियोज का सही दिशा में एक कदम है और मैं उन्हें उनके नए उद्यम के लिए शुभकामनाएं देता हूं।”

अभिषेक पाठक कहते हैं, “मैं मनोरंजन की पीढ़ी के स्तर का विस्तार करने के लिए बेहद रोमांचित हूं। उन कलाकारों को एक मंच प्रदान करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है जो संगीत उद्योग में अपनी पहचान बनाना चाहते हैं। हम ऐसा संगीत बनाना चाहते हैं जो बहुत मायने रखता है और अद्वितीय म्यूज़िक क्रिएट कर हम भारत का एक अहम स्थान बनाना चाहेंगे ।”

राजेश मेनन कहते हैं, “ पैनोरामा म्यूज़िक संगीत का आकर्षक वन-स्टॉप डेस्टिनेशन बनने का प्रयास करता है और ऐसे म्यूज़िक लेबल का नेतृत्व करना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है। हम गुणवत्तापूर्ण, स्वतंत्र संगीत बनाएंगे और उम्मीद करते हैं कि यह संगीत लोगों के दिलों को छू जायेगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here