नकाबपोश चोरो ने तोड़ा 4 जगह का ताला !

0

मायल नगरी उकवा के में बीती रात चोरी की बड़ी वारदात सामने आई है। जहां कुछ अज्ञात नकाबपोश चोरों ने चार जगह चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए जिनकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात बिजली गुल होने के बाद उकवा से सटे समनापुर ग्राम में चार स्थानों पर नकाबपोश चोरों ने धावा बोलकर नगदी व लाखो रु के सामान पर हाथ साफ किया। मायल की उकवा खान द्वारा बनाई गई नई कॉलोनी में 2 घरो के साथ साथ समनापुर के मोहन नगर स्थित गैस एजेंसी और देसी शराब दुकान में अज्ञात चोरों ने धावा बोला। बताया जा रहा है नई कॉलोनी में स्थित मकान नंबर 126 ब्लॉक नंबर 13 निवासी ठाकुरदास नागवंशी के घर में बीती रात अंधेरे का फायदा उठाते हुए चोरों ने पहले घर का जालीदार दरवाजा तोड़ा  उसके बाद मुख्य दरवाजे का कुंदा आरी से कांटने के बाद उसे लोहे की रॉड से घुमा कर ताला बिना तोड़े निकाल लिया और घर में प्रवेश कर कमरों के दरवाजों को खोल कर अलमारी में सामान चोरी कर लिया।

 इसी तरह कमरा नंबर 92 ब्लॉक नंबर 10 निवासी चिंता जो परिवार सहित छत्तीसगढ़ चले गए है इसी कारण उनके घर से कितना सामान एवं नगदी चोरी हुआ यहां पता नहीं चल पाया, तो वही इंडेन गैस एजेंसी में चोरों ने अंधेरे का फायदा उठाकर 16हजार रु नगद , कंप्यूटर का मॉनिटर चोर के ले गए तो वही देसी शराब दुकान से एक सीसीटीवी कैमरा चुराकर कैमरे के तार तोड़ दिए। 

बताया जा रहा है कि इंडेन गैस एजेंसी में लगे सीसीटीवी कैमरे में फुटेज देखने पर पता चला कि चोरों ने मार्क्स पहना था मायल की नई कॉलोनी में कई संदीग्ध लोग आधी रात तक घूमते पाए गए हैं।

पुलिस चौकी उकवा में दर्ज कराई है। जिसपर पुलिस ने घर का मुआयना कर फरियादी के बयान दर्ज किए वहीं धारा 457, 380 सहित अन्य संबंधित धाराओं के तहत अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here