बालाघाट में 18, वारासिवनी में 4 और लांजी में 4 शव के हुए अंतिम संस्कार

0

16 मई को बीते दिनों की तुलना में बालाघाट वारासिवनी लांजी सहित इलाज के लिए डॉक्टर और गोंदिया गए लोगों के निधन के समाचार बहुत अधिक मात्रा में मिले इस दौरान कुल 26 शव के अंतिम संस्कार किए गए।

जिला मुख्यालय स्थित जागपुर घाट श्मशान में रविवार की सुबह से लेकर रात तक कुल 18 शव के अंतिम संस्कार की गए। यह आंकड़ा बीते दिनों की तुलना में बहुत ज्यादा है। जिसमे जिला अस्पताल के आईसीओ वार्ड, सामान्य वार्ड, निजी अस्पताल सहित होमकोरोंटाईन मरीजो की मौत हुई है।

इस दौरान आपको बता दें कि बीते लगभग 1 सप्ताह बाद जागपुर घाट शमशान में ऐसा मौका आया जब रात के अंधेरे में अंतिम संस्कार करने की जरूरत पड़ी। इसकी बड़ी वजह दिन भर होती रही मौत और शव की संख्या अधिक होना बताया गया।

इसी तरह वारासिवनी सिविल अस्पताल में दो कायदी गांव में एक और रामपायली अस्पताल में एक व्यक्ति की मौत हुई।

लांजी कि ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना पैर पसार चुका है। जिस कारण रविवार को भी मौत का सिलसिला चलता रहा। लांजी तहसील में 4 शव के कोविड-गाइडलाइन के तहत अंतिम संस्कार भी किए गए।

आपको बता दें कि 2 दिन पहले तक जहां जिला अस्पताल में मरीजों के लिए बेड उपलब्ध थे लेकिन जानकारियां मिल रही है कि अब यहां पर बेड पूरी तरह भर चुके हैं वहीं दूसरी और यहां पहुंचने वाले मरीजों को लगातार गोगलाई कोविड- सेंटर भेजा जा रहा है।

कोरोना से बचाव के लिए हम फिर जिलेवासियों से एक बार अपील करते हैं कि कोरोना गाइडलाइन का पालन करें हर व्यक्ति से 2 गज की दूरी बनाए मास्क पहने और हाथों को सैनिटाइज करते रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here