इंदौर में डिवाइडर से टकरा कर चकनाचूर हो गई कार, छात्र की मौत

0

सुपर कोरिडो पर शुक्रवार रात बड़ा हादसा हुआ। तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई और उसमें बैठे एक छात्र की मौत हो गई। तीन छात्र घायल हुए है। गांधीनगर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। बताया जाता है कि छात्र एडमिशन के लिए इंदौर आए थे और मौज मस्ती के लिए सुपर कॉरिडोर पर चले गए थे। गांधीनगर थाना पुलिस के मुताबिक हादसा करीब एक बजे सुपर कॉरिडोर पर टीसीएस के समीप का है। पुलिस को सूचना मिली थी कि कार (एमपी-09-डब्ल्यूई-0542) डिवाइडर से टकरा गई है। कार में चार युवक बैठे थे जिनमें से एक की मौत हो चुकी है। पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक उन्हें स्वजन अस्पताल लेकर रवाना हो गए। पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम आदित्य पटेल पुत्र भागीरथ पटेल देवास हंडिया हरदा है। आदित्य की बुआ के बेटे अभिजीत ने पुलिस को बताया वह साथी अभय, प्रियांशु और पीयूष के साथ हरदा से इंदौर आया था।

धमाके की आवाज आई और सन्नाटा पसर गयापुलिस के मुताबिक जब टीम मौके पर पहुंची तो कुछ लोगों ने बताया कार तेज रफ्तार में जा रही थी। अचानक डिवाइडर से टकराई तो जोरदार धमाके की आवाज सुनाई दी। इसके बाद सन्नाटापसर गया। कार कौन चला रहा था यह स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

स्पीड पर नहीं है लगामसुपर कोरिडोर पर हर दूसरे दिन हादसे होते रहते है। रात में न तो पुलिस पेट्रोलिंग करती है न स्पीड पर लगाम का कोई मापदंड तय है। पिछले सप्ताह तो लड़कियां ही कार लेकर डिवाइडर में घुस गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here