पकोड़े तलकर जताया विरोध,पीएम मोदी के जन्मदिन पर कांग्रेसियों ने मनाया राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस !

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन पर जहां एक ओर भाजपाइयों द्वारा विभिन्न कार्यक्रमों के आयोजन कर हर्षोल्लास के साथ पूरे जिले मे प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन मनाया गया तो वहीं एनएसयूआई और युवा कांग्रेसियों द्वारा आज के दिन “पकौड़ा तल” राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस मनाया गया।

इस दौरान कांग्रेसियों ने जिला कांग्रेस कार्यालय से राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस की तख्तियां हाथों में लेकर एक रैली निकाली जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिवराज सिंह चौहान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। रैली के दौरान कुछ युवक पकोड़े बनाने की सामग्री लेकर ठेला ढकलते हुए नजर आए ,तो वहीं कुछ युवक रिक्शा खींचते हुए दिखाई दिए। इसके अलावा कुछ युवकों ने हाथों में चाय की केटली लेकर प्रदर्शन किया। केंद्र व राज्य सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए जिला कांग्रेस कार्यालय से निकाली गई यह रैली हनुमान चौक पहुंची जहां महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष खड़े होकर कांग्रेसियों ने पकौड़े तल कर कांग्रेसियों द्वारा राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस मनाया गया।

आपको बताएं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ वर्ष पूर्व एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू के दौरान रेहडी लगाकर पकोड़े तलने को भी एक रोजगार बताया था। उस इंटरव्यू के इसी शब्दों को आधार बनाकर कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रुप में मनाया जहां उन्होंने चौक में पकौड़ा तल केंद्र व राज्य सरकार की नीतियों का विरोध करते हुए जमकर नारेबाजी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here