बालाघाट : बेरहमी से पिटाई कर हत्या, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

0

नगर मुख्यालय से लगे ग्राम पंचायत कोसमी के एक इंजीनियरिंग वर्कशॉप में कार्य करने वाले 28 वर्षीय एक युवक की अज्ञात व्यक्ति द्वारा बेरहमी से मारपीट कर हत्या कर दी गई। ये वारदात वहा लगे सी सी टीवी कैमरे में कैद हो गई। मृतक का नाम दुर्गेश परते निवासी देवगांव थाना किरननापुर है। पूरे घटनाक्रम के बाद एडिशनल एसपी गौतम सोलंकी स्वयं मौका ए वारदात पर पहुंचे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले और जांच के आदेश दे दिए।

घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीण थाना पुलिस के साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल कर पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है हत्या किस वजह से की गई यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना सुबह 4:30 बजे से 5 बजे के बीच घटित हुई है ग्राम कोसमी में सचदेवा राइस मिल के सामने स्थित जीएस इंजीनियरिंग वर्कशॉप में मृतक दुर्गेश परते काम करता था जो इसी इंजीनियरिंग वर्कशॉप में काम करने के साथ ही वहीं पर सोता था।

सुबह करीब 4:30 बजे कोई व्यक्ति इंजीनियरिंग वर्कशॉप में पहुंचा जिसके साथ उसकी तू तू मैं मैं हुई। उसके बाद दोनों के बीच मारपीट हुई आरोपी द्वारा वर्कशॉप में रखें राड या अन्य उपकरण से मारकर दुर्गेश को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। जिसे घायल अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया गया।
जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

वर्कशॉप में हुए मारपीट के घटनाक्रम के वीडियो फुटेज वर्क शॉप के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं जिसके आधार पर पुलिस द्वारा मामले की जांच पड़ताल किया जा रहा है। वहीं मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

मृतक जीएस इंजीनियरिंग वर्कशॉप में पिछले 7 – 8 वर्षो से काम कर रहा था, वह इसी वर्कशॉप में ही सोता था। वर्क शॉप के संचालक कुलविंदर सिंह सोंधी को 3 सितंबर की सुबह सुबह 6:30 बजे भाई का एक्सीडेंट हो गया कहकर फोन आया था। जिसकी जानकारी लेने के लिए वे घर से निकले थे। अस्पताल जाने से पहले वे अपनी वर्कशॉप को चेक करने पहुंचे तो गेट खुला हुआ था अंदर जाकर देखा तो ऐसा लगा जैसे नॉर्मली चोरी की घटना हुई है वे गेट में लॉक लगाकर हॉस्पिटल पहुंचे, वहां जाकर देखा तो उनके वर्कर का किसी ने हाथ पैर तोड़ दिया था यह घटना हत्या ही लग रही है।

घटनास्थल पहुंचे एडिशनल एसपी गौतम सोलंकी ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उन्हें पूरे घटनाक्रम का बारीकी से अंदाज लग गया कैसे कोई अन्य व्यक्ति वर्कशॉप के कर्मचारी से मारपीट कर रहा है जिसके आधार पर वह भी मानते हैं कि यह सीधे-सीधे हत्या का मामला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here