हरभजन को CSK ने रिलीज किया:भज्जी का चेन्नई फ्रेंचाइजी के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म, कहा- सुपर किंग्स के साथ 2 साल का सफर शानदार रहा

0

हरभजन सिंह का चेन्नई सुपर किंग्स के साथ 2 साल का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिलीज कर दिया है। सभी टीमों को बुधवार तक रिलीज और रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट देनी है। रिलीज किए जाने के बाद हरभजन ने कहा कि CSK के साथ उनका सफर काफी शानदार रहा।

भज्जी ने चेन्नई फ्रेंचाइजी का आभार जताया
भज्जी ऑक्शन से पहले किसी भी IPL टीम द्वारा रिलीज किए जाने वाले पहले खिलाड़ी बने। हालांकि, इसका ऑफिशियल ऐलान होना अभी बाकी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चेन्नई फ्रेंचाइजी का आभार जताया। हरभजन ने लिखा, ‘मेरा CSK के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो चुका है। इस टीम के लिए खेलना एक शानदार अनुभव रहा। मेरी इस टीम के साथ काफी यादें हैं। मैंने कई दोस्त बनाए। चेन्नई मैनेजमेंट, स्टाफ और फैंस को शुक्रिया और फ्रेंचाइजी को आगे के लिए शुभकामनाएं।’

13वें सीजन में निजी कारणों की वजह से नहीं खेले थे
हरभजन CSK के उन दो खिलाड़ियों में शामिल थे, जिन्होंने निजी कारण से IPL के 13वें सीजन में हिस्सा नहीं लिया। 2019 के सीजन में उन्होंने 11 मैच में 19.5 की औसत से 16 विकेट लिए थे। हरभजन को CSK ने 2 करोड़ रुपए की कीमत पर खरीद था। रिलीज के बाद यह 2 करोड़ रुपए चेन्नई के सैलरी कैप में जुड़ जाएंगे। चेन्नई की पॉकेट में फिलहाल 15 लाख रुपए हैं।

जाधव, विजय को भी किया जा सकता है रिलीज
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चेन्नई फ्रेंचाइजी सुरेश रैना को रिटेन करेगी। वहीं, पीयूष चावला और मुरली विजय को रिलीज किया जा सकता है। वहीं, शेन वॉटसन ने पहले ही सभी लीगों से संन्यास ले लिया है। इसके अलावा केदार जाधव को भी रिलीज किया जा सकता है।

हरभजन ने IPL में अब तक 160 मैच खेले
40 साल के हरभजन ने अब तक IPL में 160 मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने 26.44 की औसत और 7.05 की इकोनॉमी से 150 विकेट लिए। भज्जी ने भारत के लिए 103 टेस्ट, 236 वनडे और 28 टी-20 भी खेले। टेस्ट में उनके नाम 417 विकेट और वनडे में उनके नाम 269 विकेट हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here