टेबल टेनिस खेलते दिखे किरेन रिजिजू:काॅमनवेल्थ गोल्ड मेडलिस्ट श्रीजा अकुला के साथ खेला TT, कहा -बहुत समय बाद मौका मिला

0

केंद्रीय कानून मंत्री किरन रिजिजू ने नेशनल चैंपियन और काॅमनवेल्थ गोल्ड मेडलिस्ट श्रीजा अकुला के साथ शनिवार को टेबल टेनिस खेलते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दोनों गेम के दौरान एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं।

रिजिजू ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा – बहुत लम्बे समय बाद टेबल टेनिस खेलने का मौका मिला आखिरकार मैं भारतीय महिला टेबल टेनिस चैंपियन श्रीजा अकुला के साथ टेबल टेनिस खेलने में कामयाब रहा।

अकुला ने काॅमनवेल्थ में मिक्स्ड डबल्स में जीता था गोल्ड
हैदराबाद की श्रीजा अकुला, नेशनल विमेंस टेबल टेनिस चैंपियन ने शिलांग में पिछले साल अप्रैल में अपना पहला नेशनल चैंपियनशिप जीती थी। इसके बाद पिछले साल अगस्त में अकुला को बिर्मिंघम में आयोजि काॅमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा लेने का मौका मिला। उन्होंने शरथ कमल के साथ मिक्स्ड डबल्स इवेंट में भाग लिया और गोल्ड मेडल जीता था।

हाल ही में हॉकी अचीवमेंट्स अवार्ड में शामिल हुए थे रिजिजू
रिजिजू शुक्रवार को दिल्ली में हॉकी इंडिया अवार्ड्स में शामिल हुए थे। इसमें भारत की मेंस टीम के उप-कप्तान हार्दिक सिंह और महिला कप्तान सविता पुनिया ने वर्ष 2022 के लिए टॉप अवार्ड्स जीते। दोनों ने अपनी-अपनी केटेगरी में प्लेयर ऑफ द ईयर के लिए बलबीर सिंह सीनियर अवार्ड जीता, जिसमें दोनों को 25-25 लाख रुपए भी मिले। वहीं, पीआर श्रीजेश को FIH हॉकी मेंस गोलकीपर ऑफ द ईयर अवार्ड मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here